बिहार के इस लड़के के तरफ से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 1 करोड़ की मदद।

By


केरल बीते कई दिनों से बाढ़ की तबाही से जूझ रहा है। अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं और कई लोग बचाव शिविर में रह रहे हैं। कई दिन बाद जब राज्य को बाढ़ से कुछ राहत मिली लेकिन लोगों को फिर वापस बसाने की समस्या सामने है। कई पीड़ित अपना सबकुछ खो चुके हैं। ऐसे में केरल की मदद के कई लोग आगे आ रहे हैं।
कुछ दिन पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने भी केरल सरकार को मदद की थी। इसी बीच बाॅलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह का एक ट्विट् वायरल हुआ है। जिसमें उन्होंने अपने एक फैन को धन्यवाद करते नजर आ रहे हैं।


आगे पढ़िए : 31 अगस्त के रिलीज होता ‘बलमुआ तोहरे खातिर’।
दरअसल, एक फैन ने ट्विटर पर सुशांत से कहा कि वह केरल में बाढ़ पीड़ितों को खाना देना चाहता है लेकिन उसके पास पैसे नहीं हैं। इसके रिप्लाई में सुशांत ने कहा कि वह उन्हें 1 करोड़ रुपये दे रहे हैं और वह सुनिश्चित करें कि ये पैसे जरूरतमंद लोगों तक पहुंच जाएं। सुशांत ने इसी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में ट्रांजैक्शन का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।
सुशांत सिंह अपने फैन को धन्यवाद करते हुए लेखते है ‘वादे के अनुसार जो आप करना चाहते थे, वह कर दिया। आपने मुझसे यह करवाया इसलिए आपको खुद पर गर्व करना चाहिए। आपने यह ठीक उस समय किया जब इसकी जरूरत थी।’
ऐसे ही हमरा भी आप लोगों से अपील है कि आप भी केरल के इस दयनीय स्थिति में साथ दें और मदद के लिए आगे बढ़े।

You Might Like These

Leave a Comment