बॉलीवुड के इस एक्टर ने भोजपुरी फिल्म को बताया टिकटोक वीडियो।

By

बॉलीवुड के इस एक्टर ने भोजपुरी फिल्म को बताया टिकटोक वीडियो।

https://images.app.goo.gl/whMioqsPbQ6MaQgR8

भोजपुरी सिनेमा अपने स्टोरी, एक्टींग और गानों की वजह से हर रोज बदनाम होते आ रहा हैं। आऐ दिन कोई ना कोई सोशल मीडिया के द्वारा भोजपुरी सिनेमा का मजाक उड़ाते रहता हैं। हाल हीं में एक्टर कमाल आर खान ने भोजपुरी फिल्मों को लेकर ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में सभी भोजपुरी फिल्मों को 2 घंटे लंबे टिक-टॉक वीडियो बताया है।

इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। कुछ लोगों ने तो इनकी मूवी ‘देशद्रोही’ की तुलना भोजपुरी फिल्म से कर दीं।

बता दें कि कमाल आर खान ने फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद कमाल आर खान ने सबसे ‘बिग बॉस 3’ के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा कमाल आर खान अक्सर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों पर रिव्यू भी देते हैं।

वैसे तो सभी लोग इनके हर ट्वीट का मजाक उड़ाया करते हैं। लेकिन कहीं न कहीं ये भी सच हैं कि भोजपुरी सिनेमा की स्थिति सही नहीं है। भोजपुरी सिनेमा को ज़रूरत है अच्छे कलाकारों की, अच्छी कहानियों की और साफ सुथरे गानों की।

You Might Like These

Leave a Comment